नाबालिग युवती का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ,नाबालिग युवती बरामद

0 7

उधम सिंह नगर में एक ऐसा सनसनी मामला समाने आया है जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। घर में शटरिंग का काम करने वाला मुस्लिम युवक एक हिन्दू नाबालिग युवती का अपहरण कर फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले को पंजीकृत करते हुए आरोपी युवक और नाबालिग युवती की बरामदगी कर युवक को गंभीर धारायों में जेल भेज दिया है।

 

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर की कोतवाली बाजपुर में परिजनों ने एक शटरिंग का काम करने वाले युवक पर नाबालिग पुत्री को अगवा करने का आरोप लगाया था। कुछ ग्रामीण पीड़ित के साथ कोतवाली पहुंचे जहाँ उन्होंने एक शिकायती पत्र दिया। कहा शटरिंग का काम करने वाला युवक बरहैनी चौकी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग बालिका का अपहरण कर ले गया है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस हरकत में आई और युवक और नाबालिग युवती की तलाश जारी कर दी। जहाँ पुलिस को काशीपुर आई आई टी थाना क्षेत्र से आरोपी युवक और नाबालिग युवती को बरामद कर युवती को परिजनों के हवाले कर दिया और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

 

बाजपुर के पुलिस क्षेत्रधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया की कोतवाली बाजपुर में एक शिकायत पत्र मिला था जिसमें उनके घर शटरिंग का काम करने वाला एक युवक उनकी पूरी को अगवा कर ले गया है जिसमें पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को ग्रिफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.