मामा-भांजे ने महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, धर्मांतरण का बनाया दबाव

0 30

कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र में मामा-भांजे ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। आरोप है कि अब महिला पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

इलाके में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसे इब्राहिम वारसी मूल निवासी फतेहपुर हाल पता मसवानपुर, रावतपुर अपने भांजे अहसान अली के साथ आए दिन अश्लील मैसेज करके परेशान करता है। इंस्टाग्राम पर गंदी फोटो भेजकर परेशान करता है। आरोप है, कि 15 मार्च को रात 10:30 बजे वह घर में अकेले थी।

तभी इब्राहिम व उसका भांजा अहसान घर में जबरन घुस आए और मुंह दबा कर दुष्कर्म किया। इसके बाद से लगातार धर्मांतरण का दबाव बना रहे हैं। धर्म परिवर्तन और न करने पर उनके भाई और पुत्र का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दे रहे हैं। उनकी बात न मानने पर अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर  वायरल कर दिया।

 

गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज
रावतपुर पुलिस ने इब्राहिम वारसी और अहसान अली के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म, धर्मांतरण का दबाव बनाने, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी नीरज ओझा ने बताया कि मामला दर्जकर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.