सीएम धामी पहुंचे काशीपुर ,विकास कार्यों के लिये किया लोकार्पण और शिलान्यास..

0 7

काशीपुर: बाजपुर रोड स्थित कुमाऊं गढ़वाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री केजीसीसीआई के नवनिर्मित भवन का आज उत्तराखंड प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां पहुंच कर लोकार्पण किया। धामी के काशीपुर पहुंचने पर औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान केजीसीसीआई का वेंकट हॉल उद्योगपतियों से खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान इंटेलिजेंस और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया ।

 

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने उद्योगों में आ रही परेशानियों को दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के काशीपुर मैं जो उद्योग लगे हैं उस पर सरकार की पूरी नजर है। किसी भी सूरत में उद्योगों को पलायन नहीं करने दिया जाएगा ।

 

उन्होंने कहा कि अगर उद्योगपतियों को कोई परेशानियां होंगी उसको दूर किया जाएगा । इसके उपरांत श नगर निगम के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास मैं भाग लेने के लिए लगभग 3:30 बजे यहां से रवाना हुए। यहां बता दें कि श्री धामी का काशीपुर 11:30 बजे पहुंचने का निर्धारित समय था, लेकिन वह अपने समय से लगभग 2 घंटा विलंब से पहुंचे। सबसे पहले वह चंपावत के पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के यहां उनकी कुशलक्षेम पूछने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंचे थे। उसके बाद  धामी चेंबर हाउस में पहुंचे। दोनों कार्यक्रम करने के बाद धामी अपने ग्रह खटीमा की ओर कूच कर गए। इसके बाद सभी प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.