बंशीधर तिवारी सख्त, सुपरवाइजर को किया सस्पेंड,अगली बारी सेमवाल की ?

Banshidhar Tiwari is strict, supervisor suspended, Semwal's turn next?
0 43

खबर उत्तराखंड के सबसे भ्र्ष्ट विभाग एमडीडीए से है जहा पर गुरुवार को अवनीश मजूमदार अपनी पत्नी के साथ प्राधिकरण कार्यालय में उपाध्यक्ष महोदय से मिले। उनके द्वारा उपाध्यक्ष महोदय को अवगत कराया गया कि ग्राम जसपुर पुरूकुल देहरादून में उनके द्वारा बनाए जा रहे भवन के सम्बन्ध में प्राधिकरण में एक वाद दायर किया गया है। उनके द्वारा निर्माण के सम्बन्ध में अवगत कराया गया कि क्षेत्रीय सुपरवाईजर द्वारा उक्त निर्माण के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने पर बताया गया कि यह क्षेत्र प्राधिकरण की सीमा में नहीं आता है इसलिए उक्त निर्माण कार्य को कर सकते हैं।

उपाध्यक्ष महोदय ने बताया कि अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान आम नागरिकों को इस तरह की मिथ्या जानकारी दिया जाना किसी भी प्रकार से उचित नहीं है। इसके लिए महाबीर सिंह, सुपरवाईजर प्रथम दृष्ट्या दोषी पाये जाते हैं।

उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए सुपरवाइजर महाबीर सिंह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। महाबीर सिंह के विरूद्ध आरोप पत्र तैयार किए जाने एवं प्रकरण में विस्तृत जांच किए जाने हेतु श्री सुनील कुमार, अधिशासी अभियंता को जांच अधिकारी नियुक्ति किया गया है। जांच अधिकारी से अपेक्षित गया है कि 15 दिन के अन्दर विस्तृत आरोप पत्र तैयार कर प्रस्तुत करें। वही दूसरी तरफ भ्र्ष्ट अधिकारी सेमवाल के बारे में प्राधिकरण में चर्चा तेज हो गयी है कभी भी उसपर गाज गिर सकती है सूत्रों की माने तो भ्र्ष्ट अधिकारी की जाँच के बाद कार्यवाई तय मानी जा रही है। विश्वस्त सूत्रों ने जानकारी दी है की अवैध धन अर्जित के मामले में भी जाँच हो सकती है

Leave A Reply

Your email address will not be published.