रेलवे स्टेशन पर 29 लाख रुपए के साथ दो संदिग्ध पकड़े गए, एमपी के रहने वाले हैं दोनों युवक

0 24

मिर्जापुर :जीआरपी मिर्ज़ापुर ने गुरुवार की रात को रेलवे स्टेशन मिर्जापुर के प्लेटफार्म नंबर दो से दो लोगों को 29 लाख नकदी के साथ पकड़ा है। जीआरपी ने पूछताछ के बाद जांच के लिए आयकर विभाग को सूचना दिया। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।


जीआरपी थाना प्रभारी अनिल कुमार त्रिपाठी रात को साढ़े दस बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर गश्त कर रहे थे। तभी दो सन्दिग्ध युवक रेलवे स्टेशन पर मिले। उनके पास एक-एक बैग था।



जीआरपी को देख युवक वहां से निकलना चाहा। शक होने पर जीआरपी टीम ने उनकी तलाशी ली तो बैग से 29 लाख रुपये नकद बरामद हुआ। जीआरपी ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया इसके बाद पैसे की जांच के लिए इनकम टैक्स की टीम को सूचना दिया। जीआरपी प्रभारी अनिल त्रिपाठी ने बताया कि दो युवकों को 29 लाख नकदी के साथ पकड़ा गया है। दोनों के पास बैग से पैसा बरामद हुआ है। पूछताछ में बताया कि दोनों रीवा मध्यप्रदेश के रहने वाले है। वहां ज्वेलरी की दुकान में काम करते है। ज्वेलरी लेने के लिए पश्चिम बंगाल जा रहे थे। इनकम टैक्स विभाग को सूचना दिया गया है। जो नकद पैसे की जांच करेंगे। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.