गुदगुदाने के साथ डराता भी है ‘भूत पुलिस’ का ट्रेलर

0 35
[rs_special_text tag=”div” align=”left” font_weight=”700″ font_size=”20px” line_height=”1.5em” font_color=”#0a0a0a”]Story Highlights[/rs_special_text][rs_space lg_device=”10″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””][rs_special_text tag=”div” align=”left” font_weight=”700″ font_size=”16px” line_height=”1.5em” font_color=”#666666″]

  • ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर, सैद अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के कलाकारों की टुकड़ी है।

[/rs_special_text][rs_space lg_device=”5″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””][rs_special_text tag=”div” align=”left” font_weight=”700″ font_size=”16px” line_height=”1.5em” font_color=”#666666″]

  • काफी इंतजार के बाद बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया।

[/rs_special_text]

पवन कृपलानी की हॉरर-कॉमेडी, ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर, सैद अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के कलाकारों की टुकड़ी है। काफी इंतजार के बाद बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया। जिसमें सैफ विभूति नाम के एक किरदार में नजर आ रहे हैं, वहीं अर्जुन के किरदार का नाम चिरौंजी है, यामी माया है जबकि जैकलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है। इन चारों कलाकारों को पहली बार किसी फिल्म में देखा जाएगा। खास बात यह है ये कलाकार इस अवतार में भी पहली बार दिखाई दे रही हैं।

[rs_space lg_device=”30″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””]

फिल्म के ट्रेलर में एक किताब का जिक्र है जो बुरी शक्तियों से लड़ने में विभूति और चिरौंजी की मदद करती है। शुरुआत में ये भूत-प्रेत को महज एक अफवाह मानते हैं, लेकिन जब उनकी मुलाकात माया और कनिका से होती हैं तब उनका भूतों से सामना होता है। ट्रेलर में गुदगुदाने के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाले हॉरर सीन्स भी नजर आ रहे हैं।

[rs_space lg_device=”30″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””]

17 सितंबर को भूत पुलिस का ओटीटी पर प्रीमियर किया जाएगा। सभी चार अभिनेताओं के पात्रों को सोशल मीडिया पर पेश, पहले ही किया गया जा चुका है, जो फिल्म के टाइटल और पोस्टर के मुताबिक भूत के शिकारियों की तरह लग रहे हैं।

[rs_space lg_device=”20″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””]

फिल्म की शूटिंग पिछले नवंबर में शुरू हुई और 5 फरवरी तक पूरी हो गई। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में की गई है।

[rs_space lg_device=”30″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””][rs_gallery_showcase images=”769″][rs_space lg_device=”20″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””]

हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जो इससे पहले रागिनी एमएमएस और फोबिया बना चुके हैं। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनो वायरस महामारी के मद्देनजर निर्माताओं ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया।

[rs_space lg_device=”30″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””]

रमेश तौरानी, ​​अक्षय पुरी की तरफ प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म को जया तौरानी ने को-प्रोड्यूस किया है। ‘भूत पुलिस’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

[rs_space lg_device=”30″ md_device=”” sm_device=”” xs_device=””][rs_video_block video_url=”https://www.youtube.com/embed/rctJi8bMRBo”]
Leave A Reply

Your email address will not be published.