कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने 8 नगरपालिका के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर की समीक्षा बैठक ,दिए निर्देश

0 12

काशीपुर: कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज काशीपुर नगर निगम के सभागार में 8 नगरपालिका और  काशीपुर नगर निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए विकास कार्य में आ रही दिक्कतों को जाना ।

 

आपको बता दें कि वित्त व शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज नगर पालिका महुआ खेड़ा गंज, महुआ डाबरा, जसपुर गदरपुर, बाजपुर, केला खेड़ा और काशीपुर नगर निगम समेत कुल 8 नगरपालिका के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की।

 

बता दें कि उत्तराखंड सरकार की सभी योजनाओं को धरातल पर लाने को लेकर विस्तृत रूप से उक्त समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कई बाधाओं की बात सामने आई जिनका निराकरण करने को केबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इस दोरान मीडिया से बात करते हुए वित्त व शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि आज काशीपुर नगर निगम समेत सात नगर पालिकाओं की समीक्षा बैठक में कई प्रकार के मुद्दे अधिकारियो द्वारा सामने लाए गए है साथ ही जो समस्याएं सामने आई है उनको लेकर संबंधित अधिकारियों को शीघ्र दूर कर और अधिक मेहनत से काम करें क्योंकि हमारा लक्ष्य है प्रधानमंत्री की हर एक योजना का लाभ बिल्कुल अंतिम पक्ति तक पहुंचे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.