यंहा बिजली चेकिंग करने पहुंची विजिलेंस टीम ने खटखटाया दरवाजा, हार्ट अटैक से महिला की मौत

0 46

बरेली: बरेली के कांकरटोला पुलिस चौकी के पास स्थित घर में एक महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया गया है कि सोमवार सुबह उसके घर बिजली विजिलेंस टीम चेकिंग करने आई थी। इसी दौरान महिला की तबीयत बिगड़ गई थी। आरोप है कि विजिलेंस टीम ने महिला की मदद नहीं की थी।

 

कांकरटोला पुलिस चौकी के पास बिजली निगम की विजिलेंस टीम सोमवार सुबह सात बजे चेकिंग कर रही थी। टीम के साथ मौजूद विजिलेंस थाने की पुलिसकर्मी ने एक घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा 14 साल की लडकी ने खोला और चीखते हुए बताया कि उसकी मां को कुछ हो गया है।

 

 

टीम के सदस्यों ने देखा तो घर में मौजूद महिला की मौत हो चुकी थी। इसके बाद टीम चली आई। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मृतका 35 साल की सरवर जहां हैं। इसके पति की सात साल पहले मौत हो चुकी है। महिला की गोद ली हुई बेटी गुलरोज माहिन 14 साल की है। परिवार की आय का कोई साधन नहीं है।

 

बदायूं निवासी बहन उठाती थी खर्चा
सरवर जहां की बदायूं निवासी बहन उसे खर्च के लिए रुपये भेजती थी। महिला दिल की मरीज थी। जब टीम ने दरवाजा खटखटाया तो छत से बेटी ने देखकर अंदर घर में मौजूद मां को जानकारी दी। उन्हें ऐसा सदमा लगा कि उनकी मौत हो गई। टीम पर आरोप लगाया कि हालत बिगड़ने पर महिला की मदद भी नहीं की गई।

 

घटना के बाद सीओ तृतीय आशीष प्रताप सिंह और बारादरी थाना प्रभारी अभिषेक सिंह ने मुआयना किया। महिला की मौत के बाद उसकी बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। आस पड़ोस के लोग उसे ढांढस बंधा रहे हैं। जानकारी मिलने पर सरवर जहां के रिश्तेदार आ गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.