दो साल पहले प्रेमी संग चली गई थी महिला, आधी रात को वापस आने पर बौखलाया पति, बीवी-लवर और नवजात को मार डाला

0 48

कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। एक शख्स ने पत्नी उसके प्रेमी और नवजात की हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार, दो साल पहले अपने पति व दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग गई महिला की उसके पति ने पीट कर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए प्रेमी की भी जान ले ली। दोनों के छह माह के नवजात की भी जान ले ली। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

यह सनसनीखेज वारदात बुधवार की देर रात करीब 12 बजे की है। बताया जा रहा है कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उद्धमपुर गांव निवासी मनोज जाटव की पत्नी राधा उर्फ पिंकी मैनपुरी निवासी सतेंद्र कश्यप के साथ दो साल पहले फरार हो गई थी। मनोज ने अपने दो बच्चों के साथ उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी।

इस बीच उसे पिंकी के सतेंद्र के साथ रहने की जानकारी मिल चुकी थी। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात पिंकी अपने प्रेमी सतेंद्र और उससे हुए छह माह के बच्चे के साथ पास के ही गांव टुंडेपुरवा में लगी ग्रामीण नुमाइश देखने आई थी। रात ज्यादा होने पर वो दोनों वहां फंस गए। ऐसे में पिंकी अपने प्रेमी के साथ पति के गांव में उसके ही घर पहुंच गई।

रात में अपनी पत्नी को प्रेमी व उसके बच्चे को देखकर मनोज भड़क गया। पहले तो पत्नी से लड़ाई हुई। उसके बाद पत्नी ने जवाब दिया तो तैश में आकर मनोज ने घर में रखी लाठी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। बीचबचाव करने पर सतेंद्र पर भी कई हमला कर दिया। इस बीच लाठी छह माह के बच्चे को भी लग गई। इस हमले में तीनों की मौत हो गई।

शोरगुल सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए। फौरन पुलिस को जानकारी दी गई। आरोपी मनोज वहीं रहा। पुलिस ने आते ही जानकारी जुटाई और आरोपी मनोज को पकड़ लिया। उसके पास से वो डंडा भी बरामद कर लिया।

तीनों के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मर्च्युरी में रखवा दिया है। तिर्वा सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना की वजह की जानकारी जुटाई जा रही है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.