मुरादाबाद:गले मिले फिर चली एक गोली और हो गई पति-पत्नी की मौत, पर कैसे? दिलदहलाने वाली वारदात

0 67

मुरादाबाद:  मोबाइल खोया, गले मिले, एक गोली चली और एकाएक 4 बच्चे अनाथ हो गए और परिवार में कोहराम मच गया. ये किसी फिल्म का सीन नहीं है. ये दर्दनाक और हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है. यहां एक गोली चली और पति-पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. किसी को समझ नहीं आया कि ये क्या हो गया? पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

 

जानकारी के मुताबिक, विवाद के बीच ही अनेक पाल ने अपनी पत्नी को गले लगा लिया और पत्नी की पीठ पर गोली मार दी. गोली पत्नी को चीरते हुए खुद अनेक पाल को भी जा लगी और दोनों की एक ही गोली से मौके पर ही मौत हो गई.

 

पूजा-पाठ करने के बाद चलाई गोली
बताया जा रहा है कि पति अनेक पाल ने विवाद के बाद पूजा-पाठ की. पूजा-पाठ करने के बाद उसने अपनी पत्नी को गले लगाया और उसकी पीठ से सटाकर गोली चला दी. इतने करीब से गोली चली कि वह पत्नी को चीरते हुए खुद अनेक पाल को भी जा लगी.
घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. मां-पिता की मौत से चारों बच्चे एक पल में ही अनाथ हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

 

पुलिस ने क्या बताया
इस पूरे मामले पर संदीप कुमार मीणा (एसपी देहात) ने बताया, “13 से 14 की रात पुलिस को सूचना मिली कि खानपुर बिलारी में अनेक पाल और उनकी पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों और बच्चों से जाना तो दोनों के बीच आपस में विवाद होता रहता था. पहले भी कुछ दिनों से दोनों में लड़ाई-झगड़ा हो रहा था. मंगलवार की रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ था. इसी दौरान पति अनेक पाल ने पूजा-पाठ की और अपनी पत्नी को गले लगाया और अपनी पत्नी के पीठ में गोली मारी, जो उसको चीरते हुए अनेक पाल को भी लग गई. इससे दोनों की मौत हो गई. घरवालों ने किसी पर भी कोई भी आरोप नहीं लगाया है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.