बंदरो ने दुकान में चोरी की वरदात को दिया अंजाम , कुछ दवा खायी तो कुछ दवाओं का किया नुकसान…

0 81

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक अनोखा वीडियो आया सामने दवा की दुकान में रात के अंधेरे में चोरों की तरह घुसकर दो बन्दरो ने खूब खाई दवाइया हजारों रुपये की दवाइयों का किया नुकसान लाइव तसवीरे CCTV कैमरे में कैद। दुकानदार की माने तो रात के अंधेरे में दो बंदरो ने दुकान में घुसकर एंटीबयोटिक दवाइया छोड़ विकासुल टेबलेट,विटामिन सहित कई दवाइयां खाई है, ORS,इलेक्ट्राल और ENO खाकर किया डाइजेस्ट । साइड इफ़ेक्ट वाली दवाइया नही खाये बंदर। 15 से 20 हजार रुपये तक कि दवाइयों का हुआ है नुकसान।

 

रात के अंधेरे में दवा दुकान के अंदर सीसीटीव कैमरे में कैद यह तस्वीरे DM आफिस के ठीक बाहर की है

देखिए कैसे रात के अंधेरे में यह दोनों बंदर दवाइयों का मजा ले रहे है। एक बंदर तो बार बार बाहर जाकर इंसानों की तरह किसी के आने जाने की निगरानी भी करता दिख रहा है तो एक बंदर दवाइयों को खा रहा है यह सारी तसवीरे सीसीटीवी में कैद हो गई।दुकानदार की माने तो सुबह जानकारी मिली कि दुकान के अंदर सारी दवाइया बिखरी पड़ी है

कुछ दवाइया गयाब है जब उन्होंने अपना CCTV चेक किया तो असली चोर पकड़ा गया करीब रात को 3 बजे दो बंदर उनके दुकान में सीढ़ी के रास्ते घुसे थे एंटीबायोटिक दवाइया छोड़ बाकी कई दवाइया खा गए, मलहम भी दाँत से खोलकर नुकसान किया है खाने वाली दवाइय ही खाये है विकासुल टेबलेट , विटामिन,सहित eno और ORS खाये है। बन्दरो ने लगभग 15 हजार की दवाइयों को नुकसान किया है।और इंसानों की तरह चोरी को अंजाम दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.