3 दिन से लापता युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी

0 44

काशीपुर: 3 दिन पूर्व घर से बुलाकर ले गये युवक का संदिग्ध अवस्था में शव पाये जाने से सनसनी मच गई। परिजनों ने एक युवक का नाम लेते हुए उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मौके पर लोगों में काफी आक्रोश है। यहां बता दे की प्रतापपुर में प्रदीप सिंह पुत्र भगत सिंह का शव आज सुबह संदिग्ध अवस्था में मैन हाईवे गौशाला मोड़ के पास मिला। युवक का शव मिलने से वहां भारी हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों के अनुसार वह बीते तीन दिनों से लापता था। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी। मृतक की चाची गीता देवी ने बताया कि जिस युवक से प्रदीप का पहले भी विवाद हुआ था

 

वही उसे बुलाकर ले गया था। लेकिन पुलिस को बताने के बावजूद उसकी सूचना गुमशुदगी में दर्ज करने को कहा गया। परिजनों का साफ तौर पर कहना है कि उसकी हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना लोगों द्वारा प्रतापपुर चौकी पुलिस दी गई।

 

अपर पुलिस अधीक्षक अभय प्रताप सिंह ने बताया कि 3 दिन पूर्व प्रतापपुर चौकी पर एक व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज हुई थी जिसका शव आज मिला है पुलिस को परिजनों ने बताया कि उसकी हत्या की गई है एसपी अभय सिंह ने बताया कि इसकी जांच की जाएगी जो भी दोषी पाया जाएगा उसको जेल भेजा जाएगा फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.