तहसील दिवस :जिलाधिकारी ने सुनी तहसील दिवस पर फरियादियों की फरियाद…

0 28

काशीपुर: काशीपुर के रामलीला मैदान के सभागार में जिलाधिकारी उदयराज सिंह की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया, जिसमे तहसील स्तर की समस्याओं को लोगो ने डीएम के समक्ष रखा जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों को शीघ्र समाधान करने को निर्देशित किया।

आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से तहसील स्तर की समस्याओं को लेकर लोग परेशान बने हुए थे जिसकी शिकायत समय-समय पर जिला अधिकारी के पास पहुंच रही थी, इसके मद्देनजर आज तहसील दिवस में विद्युत विभाग , पूर्ति विभाग ,जल निगम, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम , चिकित्सा विभाग, आंगनवाड़ी, अग्निशमन विभाग, ब्लॉक विभाग , सहित तमाम सरकारी विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी में तहसील दिवस का आयोजन हुआ, जहां सैकड़ों लोगों ने अपने प्रार्थना पत्र के साथ अपनी शिकायतो को उठाया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने तहसील दिवस में लगे स्टालों में घूम कर स्टॉल कर्मचारियों से विभागीय जानकारी लेते हुए बारीकी से जायजा लिया और तहसील से संबंधित समस्याओं का निस्तारण करने का संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

इस दौरान जिलाधिकारी ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहां की समस्याएं अनेक हैं जिसको आज सुना जायेगा और मौके पर ही निस्तारण किया जाएगा। डीएम ने गेबिया नहर और लक्ष्मीपुर माइनर नहर पर भू माफियाओं के अतिक्रमण के पूछे गए सवाल पर कहा कि इसको लेकर रिपोर्ट तैयार की जा रही है और लोगो को चिन्हित कर कार्यवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.