शाइस्ता परवीन की मददगार महिला डॉन का चेहरा हुआ बेनकाब, पुलिस के हाथ लगी मुंडी पासी…

0 44

उत्तर प्रदेश की सबसे मोस्ट वांटेड लेडी डॉन शाइस्ता परवीन की मददगार महिला डॉन का चेहरा बेनकाब हो गया हैं। प्रदेश पुलिस को मुंडी पासी की एक तस्वीर के हाथ लगी हैं। अब तक पुलिस के सामने सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि मुंडी पासी की कोई तस्वीर भी उपलब्ध नहीं थी। जिसके चलते पुलिस चाह कर भी उसको पकड़ नहीं पा रही थी। अब उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को दो महिला बाहुबलियों की तलाश है।

 

उमेश पाल हत्याकांड में इन दोनों महिलाओं की भूमिका के बारे में एसटीएफ को पता चला है। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की मददगार के तौर पर धूमनगंज थाने की महिला हिस्ट्रीशीटर मुंडी पासी को एसटीएफ तलाश रही है। मुंडी पासी भी लंबे समय से फरार है और पुलिस को उसकी तलाश रही है. अब पता चला है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले मुंडी पासी शाइस्ता के साथ खुलेआम घूमती रही है।

 

गौरतलब हैं कि गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता अबतक फरार हैं। पुलिस के पास गुड्डू मुस्लिम और अतीक की बेगम का कोई सुराग नहीं हैं। शूटआउट को 2 माह से अधिक का समय बीत गया हैं। अभी तक पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की कोई हवा नहीं लगी हैं। यूपी पुलिस ने पूरी ताकत झोंकी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला हैं।

 

इसके अतिरिक्त उमेशपाल हत्याकांड में शामिल अन्य शूटर अरमान व मो साबिर का भी कोई पता नहीं हैं। जिन 5 शूटरों पर 5 लाख का इनाम उनमें 2 फरार हैं। जबकि अतीक के बेटे असद समेत 3 शूटर एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.