रितेश पांडे का बदला तेवर देख चाँदनी सिंह ने कहा ‘रंगबाज आईल बा’, वीडियो देख लोग हुए हैरान

0 9

वीएन न्यूज:सुपरस्टार रितेश पांडे और क्यूट एक्ट्रेस चाँदनी सिंह इन दिनों एक वीडियो सांग को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उसमें रितेश पांडे का बदला हुआ तेवर देखकर चाँदनी सिंह ने बरबस ही भोजपुरिया अंदाज में कह दिया कि ‘रंगबाज़ आईल बा’! जी हाँ! हम बात कर रहे हैं रितेश पांडे और चांदनी सिंह के शानदार एक्टिंग से सजा भोजपुरी सॉन्ग ‘रंगबाज आइल बा’ की, यह वीडियो सॉन्ग डीआरएस म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही काफी तादाद में व्यूज और लाइक्स इस गाने को मिल रहे हैं। इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे काफी अलग तेवर में नजर आ रहे हैं।

 

उनकी रंगबाजी खूब जँच रही है तो वहीं चांदनी सिंह इंडियन लुक में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और उनका परफारमेंस मन मोह ले रहा है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि रितेश पांडे डेंजर लुक में तमंचा लहराते हुए चाँदनी सिंह के बगले पर पहुंच कर धमकाते हुए कहते हैं कि ‘कह दिहा अपना भाई से, घर में ऊ रही लुकाई के, अब हमरे त राज आईल बा’… तो इसके जवाब में चाँदनी सिंह अपनी सखियों से कहती हैं कि ‘देखा देखा गली में रंगबाज़ आईल बा, अपना जोरुआ से मिले आज आईल बा, देखा देखा गली में रंगबाज आईल बा’… वाकई इस गाने बोल बहुत ही सरल है जो हर किसी के जुबान पर आसानी से आ जाता है।

लिंकः https://youtu.be/89gKnR1d01I

इस गाने का पिक्चराईजेशन काफी बिग लेवल पर किया गया है। इस गाने की शूटिंग में ने दिल खोलकर खर्च किया गया है, जोकि वीडियो में दिख भी रहा है। डी सिंह का डीआरएस म्यूजिक प्रस्तुत फुल टू धमाल वीडियो सांग ‘रंगबाज’ को अपनी मधुर आवाज में रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के निर्माता डी सिंह हैं। गीत लिखा है गौतम राय काला नाग ने, संगीत दिया है विकास यादव ने। विशेष आभार बुची सिंह का है। पब्लिसिटी डिजाइन सावन जीएफएक्स ने किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.