अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म प्रयागराज 14 अप्रैल को होगी रिलीज

0 12

वीएन न्यूज: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म प्रयागराज का रिलीज डेट आउट हो गया है। यह फिल्म 14 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव ने दी। उन्होंने बताया कि प्रयागराज एक शानदार फिल्म है जिसका निर्माण हमने बिग स्केल पर और बड़े बजट के साथ किया है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू की भूमिका बेहद अहम है। फिल्म सामाजिक और धार्मिक आस्था से जुड़ी हुई कहानी पर आधारित है। यह एक नए कांसेप्ट के तहत हमने बनाई है। इसलिए हम भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करेंगे कि 14 अप्रैल से इस फिल्म को आप सभी अपने नजदीक के सिनेमाघरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया से सोशल मीडिया के जरिए हमें जरूर रूबरू करवाएं।

 

 

वही फिल्म को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि प्रयागराज बेहद रोमांचक फिल्म है। इसमें मैंने अलग तरह का किरदार निभाया है। उम्मीद है यह दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी। कल्लू ने कहा कि जिस तरह से मुझे आज तक दर्शकों से प्यार मिला है। मेरी इस फिल्म को ही उससे ज्यादा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। यह मेरा अपने भोजपुरी के दर्शकों पर अटूट विश्वास है। वहीं फिल्म के कथा पटकथा लेखक और निर्देशक चंदन उपाध्याय ने भी प्रयागराज को अलग एक स्तर की फिल्म बताया और कहा कि इस फिल्म को बनाने में पूरी टीम ने काफी मेहनत की है और उसकी मेंकिंग में निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव का अभूतपूर्व सहयोग मिला है जिसके बाद हम लोग एक सुंदर सी फिल्म लेकर 14 अप्रैल को आ रहे हैं भोजपुरी के दर्शकों से आग्रह है कि आप हमारी फिल्म को जरूर देखें।

 

 

 

आपको बता दें कि फिल्म प्रयागराज में अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ-साथ चरित्र अभिनेता देव सिंह का शानदार अभिनय भी आकर्षण का केंद्र होगा। फिल्म के सह निर्माता बालकिशन हजारीलाल कुमावत और प्यारे लाल कुशवाहा हैं। फिल्म का खूबसूरत संगीत ओम झा ने दिया है। गीतकार प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, आजाद सिंह और यादव राज हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। एक्शन हीरा यादव का है जबकि कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। डीओपी डी के शर्मा हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.