रुद्रपुर:दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गया छात्र, दुकानदार ने माउजर से झोंक दिया फायर ,आरोपी गिरफ्तार

0 42

रुद्रपुर: भूख लगने पर दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गए छात्र पर दुकान स्वामी ने माउजर से फायर झोंक दिया। इस हमले में छात्र बाल बाल बच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर माउजर कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक माउजर का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

 

  • अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई कर रहा था अलीम

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से संबलहेड़ा मुज्जफरनगर और हाल भूरारानी निवासी अलीम पुत्र इरशाद ने बताया कि वह रुद्रपुर के महाविद्यालय में पढ़ाई करता है। गुरुवार रात वह अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई कर रहा था। देर रात भूख लगने पर वह अपने दोस्त शिवम सिंह और गुलशेद अली के साथ खाने के लिए बाहर आ गए।

पास में ही सतपाल सिंह की किराना की दुकान खुली हुई थी। दुकान में चाय और पकौड़े भी थे और तेज आवाज में गाने चल रहे थे। अलीम के मुताबिक जब उसने बिस्किट और चिप्स का पैकेट मांगा तो उसने काउंटर से सिल्वर रंग का माउजर निकाल कर सीधे उस पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल बाल बच गया। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ जान बचाकर भागा।

  • पुलिस ने माउजर भी बरामद कर लिया

सूचना पर एसएसआइ कमाल खान पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आरोपित दुकान स्वामी सतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके पास से पुलिस ने माउजर भी बरामद कर लिया। एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि आरोपित पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। उसका माउजर जब्त कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.