बिजनौर: डीजे व टेंट व्यवसाई की हत्या का 24 घण्टे मे पुलिस ने किया खुलासा,हत्या की वजह जान कर हो जाएगे हैरान….

0 25

बिजनौर :बिजनौर में डीजे व टेंट व्यवसाई की हत्या का 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते व्यवसायी की सब्बल व दरांती से हमला कर हत्या की थी। शव को उसी की बाइक पर ले जाकर नजीबाबाद क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

 

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां सरवनपुर की नहर के पास नगीना थाना क्षेत्र के गाजीवाला के रहने वाले नंदकिशोर का शव पड़ा मिला था। मृतक के हाथ बंधे हुए थे, उसके पास में ही उसकी बाइक खड़ी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अफसरों ने मौका मुआयना कर मामले के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया था। पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने नगीना थाना क्षेत्र के धर्मपुरा के रहने वाले विकास अमन को गिरफ्तार किया।

 

पकड़े गए आरोपी विकास ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी शादी मृतक नंदकिशोर के गांव की एक युवती से होने वाली थी, लेकिन मृतक नंदकिशोर उसी युवती से एकतरफा प्रेम करता था। मृतक शादीशुदा था, युवती के मना करने के बावजूद मृतक नंदकिशोर ने युवती के साथ छेड़खानी की थी। इस संबंध में युवती के पिता ने केस दर्ज कराया था। एक तरफा प्रेम के चलते मृतक नंदकिशोर ने आरोपी विकास के साथ कई बार मारपीट भी कराई थी। इसी से नाराज होकर विकास ने बदला लेने की भावना से अपने चचेरे भाई अमन के साथ मिलकर योजना बनाई। मृतक नंदकिशोर को अमन के घर बुलाकर पहले शराब पिलाई, नशा होने के बाद उसे घर में बंद कर सब्बल व दरांती से बेरहमी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। रात को ही शव को उसी की बाइक पर लाद कर नजीबाबाद क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है। जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से आला ए कत्ल एक संबल, एक दरांती, एक पलटा बोरे की राख, मृतक का मोबाइल फोन आदि सामान बरामद किया है।

 

रिपोर्ट -शादाब इदरीशी

Leave A Reply

Your email address will not be published.