संजना पांडेय की ब्लैक ड्रेस में तस्वीर हुई वायरल, दर्शको ने कहा कयामत

0 86

लखनऊ , रिंकी सिंह: अपने अभिनय से भोजपुरिया दर्शकों की चहेती बन चुकी अभिनेत्री संजना पांडेय ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए एक तस्वीर साझा की जो शेयर होते ही काफी वायरल हो गई जिसे उनके फैंस और चाहने वालो ने देखा और कॉमेंट के माध्यम से अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी।

 


संजना पांडेय इन दिनों उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में अपनी फिल्म शुभारंभ की शूटिंग कर रही है जिसमे उनके अपोजिट मेल लीड में जय यादव है।
बता दें संजना पांडेय ने अब तक जितनी भी फिल्में की सभी फिल्मे पारिवारिक और सामाजिक फिल्मे थी जिनका टीवी पर आज तक का सबसे हाई टी आर पी आया। संजना पांडेय इंडस्ट्री के काफी अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है

 

जिनकी फिल्मे में भी दर्शको के बीच हिट रही है लेकिन इसके अलावा संजना पांडेय की कुछ फिल्मों ने टी वी पर बाकी फिल्मों ज्यादा टी आर पी लाई जिनमे से प्रीत का दामन, प्रीत का दामन 2, कारपोरेट बहू,रानी बिटिया राज करेगी,कलेक्टर साहब,सात फेरों के सातों वचन,चंदन परिणय गुंजा,कुंवारी कन्या, सैया जादूगर आदि कई फिल्मे है। सबसे अहम बात है किसी भी फिल्म में इन्होंने वेस्टर्न ड्रेस नहीं पहना।

 

 

 

इस बारे में उनका कहना है हमे अपनी संस्कृति, सभ्यता और पहनावे को नही भूलना चाहिए अगर अभी से हम अपने पहनावे को भूलेंगे तो आने वाली जेनरेशन पर इसका बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा इसलिए हमेशा मेरी कोशिश रहती है मैं वेस्टर्न न पहनकर दर्शको का मनोरंजन करती रहूं। बाकी इस फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा नहीं बताया पर इतना बताया की बहुत प्यारी और रोचक कहानी है जो पारिवार,संस्कार और मानवीय मूल्यों के इर्द गिर्द घूमती है।उम्मीद है आप सभी को जरूर पसंद आयेगी। इस फिल्म में संजना पांडेय,जय यादव के अलावा सुशील सिंह,विनोद मिश्रा, देव सिंह एक अहम भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के निर्माता अनंत जाधव और विकास जायसवाल है निर्देशन कर रहे है शिवजीत कुमार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.