सीरियल किलर को गिरफ्तार कर ऊधम सिंह नगर पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का किया पर्दाफाश…

0 26

किच्छा  :ऊधम सिंह नगर जनपद की किच्छा  कोतवाली अन्तर्गत एक सीरियल किलर पति ने अपनी दूसरी पत्नी की तीन माह पूर्व हत्या कर शव को गड्ढ़े में दफन कर दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया और उससे सख्ताई से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगाने की बात कबूल कर ली।

 

 

इसके साथ ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमे दूसरी मृतक पत्नी के नाबालिग बहन के साथ जबरजस्ती कर यौनशोषण, गुप्तांगो पर चोट मारने व नाखून उखाड़ने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में आज एसएसपी ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने खुलासा किया।

 

ऊधम सिंह नगर जनपद की किच्छा कोतवाली अंतर्गत प्रतापपुर निवासी बेटे के दोस्त ने पुलिस को बताया कि सन्तोष कुमार द्वारा उसने अपनी पत्नी की हत्याकर शव को गायब कर दिया है जिस पर किच्छा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया तथा एसएसपी के निर्देशन में टीमों का गठन किया गया। आज इस मामले में ऊधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले को गम्भीरता से लिया तथा सरफिरे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया। जिस उसके बताया गया कि उसकी पत्नी से मामूली विवाद होने पर उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया,

 

इतना ही नहीं आरोपी संतोष ने ससुरालियों से पत्नी के भाग जाने की बात कहकर नाबालिग साली को घर ले आया और उससे जबरन शादी कर ली. आरोपी के बेटे ने अपने परिचित को राज बताया तो उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। बीते देर रात पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष किच्छा सिडकुल रोड पर बने शाही पेट्रोल पंप से तीन सौ मीटर पहले घटना स्थल पर पहुंची और पंतनगर फार्म से सटे नाले में दो जेसीबी मशीन की मदद से खुदाई शुरू की। जिसके बाद शव को गड्ढे से बाहर निकाल कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया।

 

वहीं पुलिस ने आरोपी संतोष को हिरासत में लेते हुए सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को जमीन में दफनाने की बात कबूल की। इतना ही नही उसके द्वारा चौकाने वाले खुलासा किया। जिसमें उसके द्वारा बताया गया कि 10 वर्ष पूर्व रंभा देवी से उसकी शादी हुई थी तथा वह जलकर मर गई थी। जिसके बाद उसने उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद निवासी केदल देवी से शादी हुई थी। शादी के बाद एक लड़का हुआ था तथा उसके द्वारा लालपुर क्षेत्र में एक नर्स के माध्यम से बेच दिया था। इसके बाद उसके एक लड़की हुई जिसको उसके द्वारा मार दिया गया।

 

 

तथा 3 महीने पूर्व कहासुनी के बाद उसने दूसरी पत्नी केदल देवी को मौत के घाट उतार दिया तथा वापस ससुराल पहुंच गया… जहां उसने अपनी पत्नी पर भागने के आरोप लगाते हुए उसकी नाबालिग बहन से तीन-चार दिन रुक कर दुष्कर्म किया इतना ही नहीं उसके द्वारा उसे किच्छा लेकर आया गया तथा उसके गुप्तांगों पर चोट मारी गई और नाखून उखाड़े गए व उसके साथ शारीरिक शोषण भी किया गया। पुलिस ने साइको किलर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही एसएसपी ने बताया कि पहली पत्नी की भी हत्या की जांच करवाई जाएगी। उक्त मामले का खुलासा किच्छा कोतवाली में उधम सिंह नगर एसएसपी द्वारा किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.