UP :जिस पति को मान लिया था मरा…वो पत्नी को 10 साल बाद इस हालत में मिला ,वीडियो हुआ वायरल

0 132

बलिया:वो कहते हैं ना दुनिया में जो भी हो रहा है वह सब पूर्व निर्धारित है. जन्म-मृत्यु, मिलना-बिछड़ना सब कुछ. बिना भगवान की मर्जी के कुछ भी नहीं हो सकता. कुछ ऐसी ही एक घटना बालिया जिला अस्पताल में देखने को मिली. यहां एक महिला इलाज के लिए आई हुई थी. तभी उसकी नजर जिला अस्पताल परिसर में बैठे एक विक्षिप्त व्यक्ति पर पड़ी. संदेह होने पर महिला पास गई तो वह विक्षिप्त व्यक्ति महिला का पति निकला. अपने पति को इस हालत में देखकर महिला के आंसू निकल पड़े.

दरअलस, जिला अस्पताल के बाहर मिला विक्षिप्त व्यक्ति 10 साल पहले लापता हो गया था. परिजनों ने काफी लताश की लेकिन कोई पता नहीं चला. जिसके बाद परिवार वालों ने मरा मान लिया. लेकिन होनी को शायद फिर से पति-पत्नी का मिलन करवाना था. महिला बलिया जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंची थी. यहां उसका पति मानसिन विक्षिप्त स्थिति में मिला को वह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाई.

पति-पत्नी के इस मिलन को देखकर लोग भावुक हो गए. अब परिजन विक्षिप्त व्यक्ति को घर ले जाकर इलाज करवाने की तैयारी कर रहे हैं. वहां मौजूद किसी शख्स ने दोनों के मिलन का वीडियो बना लिया. जिसके बाद पति-पत्नी के मिलन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.