कमरे में बंदकर प्रेमिका को बेल्ट से पीटा, रोती रही पीड़िता, नहीं पसीजा आरोपी का दिल

0 76

लखीमपुर खीरी में एक युवती की बेल्ट से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक कमरे में लड़की को बेल्ट और थप्पड़ से पीटता दिख रहा है। एक अन्य लड़की की आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है। वीडियो वायरल होने पर सदर कोतवाली पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है।


सदर कोतवाल चंद्रशेखर ने बताया कि वायरल वीडियो में युवती को बेल्ट से पीटने वाले युवक ईशू वर्मा गिरफ्तार किया गया है। जांच की जा रही है। यह वीडियो आठ महीने पहले का बताया जा रहा है, जो अब वायरल हुआ है है। मामले में वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। 



 

प्रेमिका पर शक करता था प्रेमी 

वीडियो में युवती की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहा युवक उसका प्रेमी बताया जा रहा है। पीड़ित युवती दूसरे गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने प्रेमिका को किसी दूसरे से व्हाट्सएप पर चैटिंग करते देख लिया था। इसे लेकर उसे उस पर शक हो गया था।

प्रेमिका पर बरसाई बेल्ट

शक होने पर युवक ने प्रेमिका को कमरे में बुलाया। प्रेमिका के साथ उसकी सहेली भी आई थी। कमरे में घुसते ही युवक ने युवती के हाथ से मोबाइल फोन छीन ली। इसे लेकर कहासुनी हुई। इससे बौखलाए युवक ने प्रेमिका को बेल्ट से पीटना शुरू कर दी। युवती के साथ आई सहेली भी उसे बचा नहीं सकी। 



मंगलवार को किसी ने युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो सामने के आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी ईशू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.