पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, फिर नहर में फेक दी डेड बॉडी ,ऐसे हुआ घटना का खुलासा …

0 79

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पत्नी ने अपने पति को रस्सी से चारपाई में बांधकर कुल्हाड़ी से काट डाला. इसके बाद शव के 5 टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को… गांव के पास नहर में फेंक दिया. पुलिस शव के टुकड़ों को  गोताखोरों की मदद से  बरामद कर लिया. पुलिस का कहना है कि महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार, थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर का निवासी 55 वर्षीय रामपाल मंगलवार सुबह से लापता था. रामपाल का पुत्र सोमपाल पत्नी-बच्चों के साथ…  गांव में दूसरे मकान में रहता है. रामपाल और उसकी पत्नी दुलारो देवी के बीच विवाद होता रहता था. दुलारो देवी की दोस्ती उसके पति रामपाल के दोस्त से दोस्ती उसके पति रामपाल के दोस्त से हो गई थी. कुछ दिन पहले महिला उसी के पास जाकर रहने लगी थी. एक महीने पहले ही वह गांव आई थी.

 

 

बीते बुधवार को दुलारो देवी ने बेटे को बताया कि उसके पिता घर पर नहीं हैं. इस पर बेटे ने अपने पिता के लापता होने की सूचना बुधवार को ही गजरौला थाने में दी थाने दी. बेटे ने ये भी पुलिस को बताया कि उसकी मां कुछ दिन पहले ही आई है. इसको लेकर पुलिस को दुलारो देवी पर शक हो गया.पुलिस ने शक के आधार पर गुरुवार दोपहर बाद दुलारो देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने पति की हत्या कर देने की बात सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने पति की हत्या कर देने की बात स्वीकार कर ली.

                                                                          मृतक रामपाल

सोते समय चारपाई बांधकर उतारा मौत के घाट

दुलारो देवी ने पुलिस को बताया कि रविवार रात उसने अपने पति को सोते समय चारपाई से बांध दिया और कुल्हाड़ी से काटकर शव के 5 टुकड़े कर दिए. इसके बाद टुकड़ों को गांव के पास नहर में फेंक दिया.दुलारो देवी की निशानदेही पर नहर में रामपाल के खून से सने कपड़े और बिस्तर पुलिस ने बरामद कर लिया

 

 

घटना को लेकर क्या बोले सीओ?

सीओ अंशु जैन ने बताया कि शव के टुकड़े  बरामद हुए हैं. नहर के पानी को बंद करा दिया गया. आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति उसे मारता पीटता था. जमीन गिरवीं रख दी थी और बेटी की शादी करनी है. उसने अकेले ही रविवार को पति की हत्या कर दी सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी. हत्या में और कौन शामिल है, हत्या की असली वजह क्या है, इन बातों का पता लगाया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.