प्रेमिका की दूसरी जगह तय हो गई शादी तो शैतान बना सिरफिरा , घर में घुसकर की ऐसी हालत…देखकर कांप गई रूह

0 54

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सिरफिरे ने प्रेमिका और उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। बचाने आए पड़ोसी पर भी कई वार किए। घटना से गांव में दहशत फैल गई। इसके घायल प्रेमिका को घसीटकर घर के अंदर ले गया और एक कमरे में बंधल बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उन पर भी हमला करके भागना चाहा। दो सिपाहियों को भी चोट लगी है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रसूलपुर थाना के नीबू वाला बाग की है। यहां की रहने वाली भावना शाम करीब साढ़े सात बजे अपने भाई रिंकू और बीमार मां के साथ घर के दरवाजे पर बैठी थी। इसी बीच आसफाबाद निवासी शिवम आ पहुंचा। परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले ही शिवम चाकू की नोंक पर भावना को खींचकर घर के अंदर ले जाने लगा।

 

 

विरोध करने पर उसने भावना व उसके भाई पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। चाकू लगने से भावना के हाथ और पेट में गहरी चोटें आई हैं। उसका भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घर में मची अचानक चीख पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाला युवक रिंकू बीच बचाव के लिए दौड़ा। आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गली में भीड़ भाड़ देख आरोपी युवक भावना को लेकर एक कमरे में कैद हो गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस और सीओ सिटी कमलेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर आरोपी को दबोचा। घायल लड़की और उसके भाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

अचानक हुई चाकू बाजी की घटना के बाद गली में लोगों की भीड़ जुट गई। लोग तरह-तरह की चर्चा करते नजर आये। प्रत्यक्षदर्शियों की माने घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग एक कारण हो सकता है। बताया गया कि सिरफिरे के हमले में घायल लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। इस कारण से आरोपी शिवम गुस्से में था। घटना के दौरान दो सिपाहियों को भी मामूली रूप से चोट आई है।

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि गली संख्या पांच में युवती को चाकू मारने की सूचना मिली थी। मौके पर शिवम नामक व्यक्ति द्वारा युवती को कैद करने व चाकू मारने की घटना प्रकाश में आई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़ित परिवार द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.