कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा का सितारगंज दौरा , बड़ी सभा को किया संबोधित

0 8

सितारगंज:आज सितारगंज मैं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का दौरा हुआ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा के स्वागत में सितारगंज के तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता जमा हुए और एक बैठक का आयोजन किया गया ।

बैठक में सितारगंज के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी शामिल रहे वही नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा भी बैठक में शामिल हुए बैठक के दौरान पत्रकार वार्ता कर प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार केवल और केवल गरीब को उजाड़ने का काम कर रही है चुनाव से पहले जो सरकार बसा ने की बात कर रही थी आज जगह-जगह गरीबों को उजाड़ने में लगी हुई है ।

इसी के साथ कारण मेहरा ने कहा कि भाजपा सरकार ने खनन माफियाओं को जो चोर हैं डकैत हैं जो रेता बजरी चुराने का कार्य करते हैं उनपर लगने वाले आर्थिक दण्ड को तो कम कर दिया लेकिन जो गरीब 30-40 साल से अपने घर को बनाने के लिए मेहनत कर रहा है दशकों से वह स्थाई निवासी है उनको बसाने की बजाय उजाड़ने का काम कर रही है ।
करन मेहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लोगों को क्यों नही मिल पा रहा है अगर किसी को उजाड़ रहे हो तो उसको सरकारी सहायता भी देना सरकार का काम है ।

 

उन्होंने अंत मे कहा कि केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की जिन लोगों को केंद्र व राज्य सरकार उजाड़ रही है वे लोग कहां जाएंगे उन्हें उजाड़ने से पहले बसाने की व्यवस्था भी सरकार को करनी होगी । इसी बीच नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा ने कहा की प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा के सितारगंज दौरे पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है और आने वाले चुनाव में कांग्रेसी कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी जान से मेहनत करके सितारगंज के चुनाव को कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने का कार्य करेंगे ।

 

 

रिपोर्ट- अश्वनी दीक्षित

Leave A Reply

Your email address will not be published.