भुगतान के बाद सीएम योगी व अमिताभ बच्चन को फिर मिला ट्विटर ब्लू टिक, गदगद बिग बी ने गाया गाना!

0 5

लखनऊ- माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने ऐलान के मुताबिक वेरिफाइड अकाउंट्स से 21 अप्रैल को फ्री ब्लू टिक हटा लिया था. जिन लोगों ने ट्विटर ब्लू प्लान के लिए भुगतान नहीं किया है, उनके खातों से ब्लू टिक हटा गया. इनमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, क्रिकेटर रोहित शर्मा, अभिनेता शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जैसी हस्तियां शामिल हैं.

लेकिन अब भुगतान के बाद ट्विटर ने सीएम योगी को ब्लू टिक वापस कर दिया है. अब सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक दिखने लगा है. इसके अलावा अभिनेता अभिताभ बच्चन को भी ट्विटर ने ब्लू टिक वापस दे दिया है. अभिताभ ने ट्विटर वेरिफाइड साइन जाने के बाद दो ट्वीटकर एलन मस्क पर खूब चुटकी ली थी.

बिग बी को ब्लू टिक वापस मिलने के बाद वह गदगद दिखे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘ए Musk भैया ! बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका ! उ, नील कमल ✔️ लग गवा हमार नाम के आगे! अब का बताई भैया !  गाना गये का मन करत है हमार! सनबो का ? इ लेओ सुना : “तू चीज़ बड़ी है musk musk … तू चीज़ बड़ी है, musk ” ????.

गौरतलब है कि ट्विटर पर ब्लू टिक लेने के लिए लिए, अमेरिका में यूजर्स को हर महीने 7 डॉलर चुकाने होंगे. वहीं, भारत में यूजर्स के लिए हर महीने 900 रुपये और प्रतिवर्ष 9,400 रुपये का शुल्क देने होगा. ट्विटर के मालिक एलन मस्क का कहना है कि हर देश के लिए मेंबरशिप की कीमत अलग-अलग होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.