बाउंसर के साथ टमाटर बेचने वाले सपा कार्यकर्ता और सब्जी विक्रेता पर मुकदमा दर्ज, अखिलेश ने सरकार पर किया तंज !

0 107

वाराणसी :उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में बाउंसर के साथ टमाटर की विक्री करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बाउंसर के साथ टमाटर विक्री करवाने वाले सपा कार्यकर्ता और सब्जी विक्रेता पर वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

 

इस पूरे प्रकरण में वाराणसी के लंका थाने में तीन नामजद और 2 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वही सपा कार्यकर्ता और सब्जी विक्रेता पर मुकदमा दर्ज होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर ट्वीट सरकार पर तंज कसा है.

 

 

 

बाउंसर के साथ टमाटर बेचने पर मुकदमा दर्ज, दो हुए गिरफ्तार

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नगवा में बाउंसर के साथ टमाटर बेचने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस हरकत में आ गई. रविवार की रात सभी विक्रेता को वाराणसी की लंका थाना क्षेत्र की पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वही पूछताछ के बाद सोमवार की सुबह नगवा चौकी इंचार्ज की तहरीर पर लंका थाने में सपा कार्यकर्ता अजय फौजी, सब्जी विक्रेता व उसके पुत्र के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस पूरे मामले को लेकर सब्जी विक्रेता और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सपा कार्यकर्ता अजय फौजी की तलाश की जा रही है. वाराणसी भेलूपुर के एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि आरोपियों पर धारा 153 A, 295 A और आईपीसीसी धारा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

अखिलेश यादव ने मुकदमा दर्ज होने का ट्वीट कर दर्ज किया विरोध

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र पुलिस के द्वारा बाउंसर केसर टमाटर बेचने के मामले में सब्जी विक्रेता और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज करने पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर विरोध जताया. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अखिलेश यादव ने लिखा कि “जिस देश-प्रदेश में स्वस्थ व्यंग्य और कटाक्ष के लिए स्थान न हो, वहाँ समझ लेना चाहिए, दूसरों को डरानेवाली सत्ता, स्वयं डरी हुई है.

‘मदर ऑफ़ डेमोक्रेसी’ की बात इस माहौल में बेमानी जुमला लगती है. देश के प्रमुखतम संसदीय क्षेत्र में लोकतंत्र का ये हाल है तो बाकी देश में क्या होगा.’ गौरतलब है कि अखिलेश यादव इस पूरे मामले को लेकर लगातार ट्विटर पर विरोध जता रहे है. वही बाउंसर के साथ टमाटर बेची जाने को लेकर यूपी सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठने लगे थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.