कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कार्यकर्ताओ संग सुनी पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम, 100 वें संस्करण को बताया ऐतिहासिक

आज प्रधानमंत्री जी की मन की बात बन चुकी है देश की आवाज-रेखा आर्या

0 9

अल्मोड़ा: आज कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या अपनी सोमेश्वर विधानसभा के मजखाली मंडल स्थित गढस्यारी बूथ पहुंची जहां उन्होंने आज देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी  के मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को कार्यकर्ताओं के साथ सुना। उन्होंने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री जी की मन की बात देश की आवाज बन चुकी है। 9 साल पहले 3 अक्टूबर 2014 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा

 

 

विजयादशमी से शुरू किया गया, मन की बात का यह ऐतिहासिक सफर आज 30 अप्रैल को अपने 100वें पड़ाव पर पहुंचा है, यह शतक सबूत है  नरेंद्र मोदी और देश की जनता के बीच मजबूत जुड़ाव और लगाव का। कहा कि देश के प्रधानसेवक  नरेंद्र मोदी के मन की बात वह नवाचार है जो मोदी  से पहले विश्व में किसी और ने नही किया था,  प्रधानमंत्री  की अपने देशवासियों से अपने मन की बात, पिछले 99 एपिसोड में हमने सुनी जिसमें स्वामी विवेकानंद से लेकर वीर सावरकर के त्याग और बलिदान की प्रेरक कहानियां, वैश्विक नेताओं से लेकर सुदूर हमारी सीमाओं की रक्षा में तैनात वीर सैनिकों तक से वार्तालाप, स्कूल के बच्चों से लेकर अन्तरिक्ष वैज्ञानिको के मन को छूने वाली बात सहित कई अन्य हैं।

 

इस दौरान मंत्री रेखा आर्या ने कार्यकर्ताओं व जनता के साथ बैठक की।जिसमे उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत कराया।उन्होंने कहा कि आज केंद्र व राज्य की सरकार मिलकर राज्य हित में कई अहम कदम व योजनाएं चला रही है ,जिनका लाभ आम व्यक्ति को प्राप्त हो रहा है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री भूपाल सिंह परिहार जी,पूर्व मंडल अध्यक्ष श बिशन सिंह कनवाल जी सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता उपस्थित रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.