केदारनाथ धाम में दिखे कपल के प्रपोजल वाले मामले में लिया गया एक्शन, तो भड़क गई एक्ट्रेस रवीना टंडन

0 74

मनोरंजन डेस्क: बाबा का धाम…केदारनाथ धाम जिसमें हजारों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते है. अभी जल्दी ही में केदारनाथ धाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक प्रेमी जोड़ा दिखाई दे रहा है. जो भगवान के दर्शन करने के लिए आया था.

इस वीडियो में एक लड़की घुटने के बल बैठकर अपने ब्वायफ्रेंड को प्रपोज करते हुए नजर आ रही है. लड़की के प्रपोज करने के फौरन बाद ब्वायफ्रेंड प्रपोजल को एक्सेपट कर लेता है. लड़की को गले लगा लेता है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर कई जगहों पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आने लग गए. कोई इस मामले को लेकर कहा रहा है कि ये गलत बात हैं तो कोई कह रहा है कि
सही मूवमेंट है.

हालांकि मंदिर समीति के लोगों को ये तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. उन्होंने इस पर एक्शन लिया. और पुलिस को पत्र लिखकर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की. बाद में पुलिस ने भी कपल के खिलाफ एक्शन लिया. वहीं अब रवीना टंडन कपल के सपोर्ट में आ गई है.

रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि हमारे भगवान कब से उन भक्तों के खिलाफ हो गए.जो उनके प्यार के पल को अपने आशीर्वाद के साथ सच्चा और पवित्र बना दें.

अपने पोस्ट में आगे उन्होंने ये भी लिखा कि शायद वेस्टर्न तौर तरीके और कल्चर के हिसाब से प्रपोज करना सेफ है. फूल,मोमबत्ती और चॉकलेट…! बेहद दुखद है… ये एक्शन उनके खिलाफ लिया जा रहा है. जो अपने रिश्ते के लिए आशीर्वाद लेना चाहते है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.