आप के महापौर प्रत्याशी राजकुमार ने की घोषणा, जीते तो हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स होगा माफ

0 4

अलीगढ़:आम आदमी पार्टी ने अलीगढ़ नगर निगम से महापौर पद के लिए राजकुमार लोधी को अपना प्रत्याशी बनाया है। राजकुमार लौधी ने टिकट मिलने के बाद अपनी प्राथमिकताओं में हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ करने की बात कही। आप अलीगढ़ नगर निगम के 50 से 60 वार्डों में अपने प्रत्याशी उतारेगी।

आप से नगर निगम के महापौर पद के प्रत्याशी राजकुमार लोधी ने कहा कि हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ के मुद्दे पर पार्टी चुनाव लड़ रही है। शुक्रवार को एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजकुमार ने कहा कि उनकी पांच प्राथमिकताएं हैं। इनमें नगर निगम में भ्रष्टाचार को खत्म करना, टूटी सड़कों को दुरुस्त करना, पथ प्रकाश सुचारु करना, गृहकर और जल कर को खत्म और आधा करना शामिल है।

जिला प्रभारी अशोक कमांडो ने कहा कि पार्टी नगर निगम के 50 से 60 वार्डों में पार्षद पद पर प्रत्याशी उतारेगी। राजकुमार लोधी को समाजसेवा करने के नाम पर टिकट मिला। बाकी दावेदार से उन्हें बेहतर माना गया। चुनाव में महानगर कार्यकारिणी भंग से पार्टी के नुकसान के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कार्यकर्ता काम करते हैं। जिलाध्यक्ष सतीश चंद्र शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता डोर टू डोर अभियान चलाएंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोनिका थापर, जिला महासचिव दीपक चौधरी, नीरज छौंकर, कल्याण सिंह, संतोष आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.