घर में पुताई करने आए युवक ने की चोरी, जेल जाने के डर से कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या

0 9

हरिद्वार के ज्वालापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई व्यापारी की बुजुर्ग मां के मामले का पुलिस ने बुधवार को पर्दाफाश कर दिया। सामने आया कि घर में पुताई का काम करने वाले युवक ने महिला की हत्या गंगनहर में धक्का देकर हत्या की थी।

एसएसपी अजय सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार की सुबह मोहल्ला झाड़ान निवासी निखिल मंगल की मां सुनीता मंगल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इस प्रकरण को लेकर पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई।

जांच शुरू करने के बाद कुछ सुराग टीम के हाथ लगे। उन्होंने बताया कि महिला के घर में कुछ समय पहले वसीम नाम के युवक ने पेंट का काम किया था। इसी बीच घर से सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए थे। महिला को आरोपी पर शक हो गया था। 

आरोपी ने जेल जाने के डर से कहानी रची और महिला को झांसे में फंसा लिया। महिला को कहा कि उसे मालूम है कि घर में किसने चोरी की है इस बारे में एक बाबा है जो सब कुछ जानकारी उन्हें बता देगा। महिला को इस झांसे में उलझाकर पथरी रोह पुल के पास ले गया।

जहां उसने गंगनहर के किनारे ले जाकर पूजा करने की बात कही और महिला के पहने हुए आभूषण भी उतरवा लिए। जैसे ही महिला पूजा करने लगी तो उसने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.