मंडप से दुल्हन हुई फरार तो दूल्हे ने खाया जहर, सदमे में पूरा परिवार

0 88

रायबरेली- रायबरेली में गाजे-बाजे के साथ आए दुल्हे और बारातियों के साथ गजब का खेला हो गया. दरअसल, बारात लेकर पहुंचे बारातियों का जोरदार स्वागत किया गया है. हंसी खुशी का माहौल था युवक डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. क्योंकि कुछ देर बाद स्टेज पर वरमाला डाली जानी थी.लेकिन अचानक दुल्हन मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. शादी के माहौल में छाई हुई खुशियां मातम में बदल गई. दुल्हन के फरार होने की भनक लगते ही परिवार वालों और रिश्तेदारों ने उसकी खोज शुरु कर दी.

 

 

दुल्हन के गायब होने की खबर जैसे ही बारातियों तक पहुंची. वैसे ही हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी के माहौल के बीच बारात बिना दुल्हन को लिए ही वापस लौट गई. इस घटना से आहत होकर दूल्हे ने सदमे में

 

जहरीला पदार्थ खा लिया. दूल्हे की हालत बिगड़ने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. और जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर किया गया. अस्पताल में युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

 

 

आपको बता दें कि जिले के गदागंज थाना क्षेत्र के आशानंद पुर के निवासी रामनरेश की लड़की की बुधवार को शादी थी. बारात आनी थी लेकिन वरमाला डालने से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी मुन्ना के साथ अचानक गायब हो गई.

 

वहीं डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सेमौरी निवासी कल्लू के बेटे अजय की बारात आई हुई थी. लेकिन दुल्हन अचानक गायब हो गई इसके बाद बारातियों में हड़कंप मच गया. घराती बाराती में विवाद उत्पन्न हो गया दुल्हन के परिजनों के द्वारा मामले की जानकारी गदागंज थाने को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया. लेकिन दुल्हन का कहीं पता नहीं चल सका. अंत में दूल्हा अजय बारात लेकर वापस चला गया.जिसके बाद दूल्हा अजय अपनी लाज बचाने के लिए जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास करने लगा. फिलहाल गंभीर हालत में युवक का इलाज जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.