UPSSSC VDO Exam:सॉल्वर गैंग की धरपकड़ के लिए STF ने मारे छापे, चार आरोपी पकड़े

0 12

बरेली :उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक पद के लिए बरेली में सोमवार को 31 केंद्रों पर परीक्षा हुई। पहले दिन ही सॉल्वर गैंग ने परीक्षा में सेंधमारी का प्रयास किया। हाफिजगंज और रिठौरा से चार युवकों को पकड़ा गया है। ये चारों दूसरे की जगह परीक्षा देने आए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

सोमवार से शुरू हुई परीक्षा में सॉल्वर गैंग सक्रिय होने का इनपुट मिलने के बाद एसटीएफ सक्रिय हो गई है। एसटीएफ की टीम ने सोमवार को रिठौरा कस्बे समेत कई जगह छापे मारे। संदिग्धों की धरपकड़ की। इस दौरान चार सॉल्वर पकड़े गए हैं। एसटीएफ के डीएसपी अब्दुल कादिर के साथ बरेली यूनिट के लोग थानों की पुलिस से समन्वय करके खुलासे की तैयारी में हैं।

 

ये भी पढ़ें- बरेली में युवक ने दी जान: सुसाइड नोट में लिखा- मेरी लाश को पिता और दोस्त के अलावा कोई हाथ न लगाए
दो-दो पालियों में है परीक्षा

ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक पद की परीक्षा में दोनों दिन 30-30 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा के लिए शहर में 29 और फरीदपुर में दो केंद्र बनाए गए हैं। पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली की दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक होगी। पहले दिन पहली पाली की परीक्षा संपन्न हो गई है। मंगलवार को भी परीक्षा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.