रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप में तमंचा और चाकू के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

0 20

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने तमंचा और चाकू के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि धोबी घाट टीन शेड के पास एक संदिग्ध युवक घूम रहा है। इस सूचना पर आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस को देख युवक भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया।

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम रवींद्रनगर ट्रांजिट कैंप निवासी अखिल मलिक पुत्र अनिल मलिक बताया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को एक तमंचा बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि पूछताछ में अखिल मलिक ने बताया कि वह नशे का आदी है। बुधवार शाम वह नशा करने श्याम टाकीज पुलिया के पास गया तो वहां कुछ लोगों से उसकी कहासुनी हो गई थी। इसके बाद उसने अपनी सुरक्षा के लिए और डराने धमकाने के लिए तमंचा अपने पास रख लिया।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि इधर, ट्रांजिट कैंप थाने में तैनात एसआइ धीरज टम्टा पुलिस कर्मियों के साथ गुरुवार रात गश्त पर थे। इस दौरान सूचना मिली की मोदी मैदान में एक युवक चाकू लेकर घूम रहा है। जो लोगों से चाकू के नोक पर रुपये लूटता है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसआइ धीरज टम्टा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और भागने का प्रयास कर रहे युवक को पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम चामुंडा मंदिर शिवनगर ट्रांजिट कैंप निवासी विकास कुमार उर्फ दद्दा पुत्र सोनू वाल्मीकि बताया। तलाशी में उसके पास से पुलिस कर्मियों को एक चाकू बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि पूछताद में उसने बताया कि चाकू वह अपने पास लड़ाई-झगड़ा करने के लिए रखता है। बाद में पुलिस ने दोनों पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.