आगरा कमिश्नर डीएम व एसएसपी ने गिरिराज महाराज के दर्शन कर की पूजा अर्चना

0 46

आगरा कमिश्नर अमित कुमार डीएम मथुरा पुलकित खरे एसएसपी मथुरा शैलेश पांडे सहित कई आला अधिकारी गोवर्धन गिरिराज महाराज की शरण में पहुंचे| जहां सबसे पहले उन्होंने दानघाटी गिर्राज महाराज के मंदिर में गिर्राज जी के दर्शन किए पूजा अर्चना की एवं दंडवत कर मनौती मांगी और गिर्राज महाराज का आशीर्वाद लिया।

आपको बताते चलें ब्रज में इस समय होली महोत्सव का मौसम चल रहा है| जिसके अंतर्गत बरसाना विश्व प्रसिद्ध लट्ठमार होली नंदगांव की होली फालेन का पंडा मेला श्री कृष्ण जन्मस्थान की होली दाऊजी का हुरंगा इत्यादि तमाम बड़े होली के पर्व आने वाले हैं| जिसके चलते प्रशासन के तमाम आला अधिकारी गोवर्धन बरसाना नंदगांव मथुरा वृंदावन आदि ब्रज के प्रमुख तीर्थ स्थलों पर मनाई जाने वाली होली महोत्सव की तैयारियों के मद्देनजर समय-समय पर दौरा कर रहे हैं और शांति और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जनता से तैयारियों का निरीक्षण कर रहे है ।

इसी क्रम में बुधवार को कमिश्नर आगरा डीएम व एसएसपी मथुरा सहित प्रशासन के तमाम आला अधिकारी गोवर्धन पहुंचे और व्यवस्थाओं के संबंध में बैठक से पूर्व गिर्राज महाराज के दर्शन कर पूजा-अर्चना कर होली महोत्सव के शांतिपूर्वक सफल संचालन के लिए गिर्राज महाराज का आशीर्वाद लिया। पूजा अर्चना मंदिर सेवायत मथुरा प्रसाद कौशिक ने कराई। इस अवसर पर एसडीएम गोवर्धन कमलेश गोयल क्षेत्राधिकारी गोवर्धन राम मोहन शर्मा थाना प्रभारी गोवर्धन नितिन कसाना पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- अजय ठाकुर

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.