नाबालिगों को तालिबानी सजा: चोरी के आरोप में दरिंदगी की हदें पार, पिलाया पेशाब; गुप्तांग में डाली मिर्ची

0 69

सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना क्षेत्र एक गांव में दो नाबालिग बालकों से दरिंदगी का मामला सामने आया है। मुर्गी की दुकान में घुसने पर उसके मालिक और अन्य लोगों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। पहले दोनों को पेशाब पिलाया, फिर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया। इसके बाद गुप्तांग में हरी मिर्ची डाल दिया। वह चीखते चिल्लाते रहे। लेकिन दरिंदगी करने वालों को जरा सा भी दया नहीं आई।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई।  पीड़ित पक्ष की ओर से मिले तहरीर के आधार पर कुकर्म सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामले की छानबीन चल रही है।

पथरा क्षेत्र के कोनकटी चौराहे पर एक पोल्ट्री फार्म संचालक ने पैसा व मुर्गा चोरी के आरोप में दो नाबालिग बच्चों के साथ मानवता की सभी हदें पार कर दी। बच्चों को बांधकर पहले पीटा गया फिर पेशाब पिलाकर उनके गुप्तांग में मिर्ची डालकर पेट्रोल का इंजेक्शन लगा दिया। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने पूछताछ के लिए घटना में शामिल कुछ लोगों को उठाया है। एएसपी सिद्धार्थ ने भी घटनास्थल का जायजा लेते हुए पीड़ितों से मुलाकात की। एएसपी सिद्धार्थ ने कहा कि पथरा पुलिस को तहरीर मिल चुकी है। छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल लोगों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.