सपा की प्रत्याशी अनुराधा चौहान का वीडियो वायरल,आखिर क्यों बोलीं- मैं भी ठाकुर, योगी जी भी ठाकुर, उनका…

0 15

रामपुर: स्वार विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा की प्रत्याशी अनुराधा चौहान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं भी ठाकुर हूं, योगी जी भी ठाकुर हैं वह मेरे बड़े भाई हैं, उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा। अनुराधा चौहान ने इस बात को स्वीकार किया है उन्होंने ऐसा बयान दिया है। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री तो सबके हैं।

सपा नेता अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द होने के बाद स्वार सीट पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव के लिए मतदान 10 मई को और मतगणना 13 मई को होगी। उपचुनाव के लिए सपा ने अनुराधा चौहान को मैदान में उतारा है। वहीं भाजपा गठबंधन की ओर से अपना दल (एस) के प्रत्याशी शफीक अंसारी और पीस पार्टी की प्रत्याशी डॉ. नाजिया सिद्दीकी सहित कुछ छह उम्मीदवार मैदान में हैं।

भाजपा गठबंधन की कोशिश आजम खां के इस मजबूत किले को फतह करने की है। वहीं सपा ने हिन्दू प्रत्याशी को उतारकर मुकाबले को रोमांचक कर दिया है। सभी प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार शुरू किया है। चुनाव प्रचार के दौरान सपा की प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बयान दिया है। उनके इस बयान से सियासी हलके में चर्चा शुरू हो गई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.