दामाद नें ससुर को चाकूओ से गोद कर किया घायल , आरोपी फरार

0 45

बहादराबाद : खबर बहादराबाद से है जहां दिन दहाड़े कावड़ पटरी पर दामाद ने अपने ससुर को चाकू मार दिया ओर मौके से हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन घायल हालत गंभीर देखते हुए उसे एम्स रेफर कर दिया। कावड़ पटरी, सिंचाई अनुसंधान केंद्र के सामने सड़क के किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पडा था। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक अनवर कुरैशी जो कि दादुपुर का रहने वाला है जिसने अपने बेटी की शादी मुजफ्फरनगर के रहने वाले सलमान कुरैशी से 2 साल पहले की थी। लेकिन शादी के बाद से ही सलमान दहेज के लिए अनवर की बेटी अफसा को परेशान करने लगा और 10 लाख की रूपए की मांग करने लगा। जिसके बाद पीड़ित अनवर ने 2.50 लाख रुपए अपने दामाद सलमान को दे दिए लेकिन फिर भी सलमान की पैसों की मांग नही रुकी ।

जिससे परेशान हो कर अफशा अपने मायके आकर रहने लगी पिछले 1 साल से अफशा अपने मायके मे ही रह रही है । दो दिन पहले सलमान अपनी सुसराल पहुँचा ओर फिर से पैसों की मांग करने लगा जिस पर पीड़ित अनवर ने ओर पैसे देने के लिए मना कर दिया। और काम के लिए सिडकुल की एक फैक्ट्री मे चला गया जिसके बाद आरोपी सलमान फैक्टरी मे जा कर अनवर से मामले को सुलझाने की बात करने लगा और अपने साथ ले जाकर बहादराबाद पथरी पावर हाउस के पास अनवर पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया बाद पुलिस ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया

Leave A Reply

Your email address will not be published.