प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांस यात्रा को बताया यादगार, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को मेजबानी के लिए दिया धन्यवाद

0 23

      प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस की यात्रा को बताया यादगार

      पीएम मोदी पेरिस में आयोजित बैस्टिल दिवस परेड में हुए शामिल
       पीएम मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को ट्वीट कर दिया धन्यवाद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को फ्रांस की अपनी दो दिवसीय यात्रा को “यादगार” बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को ट्वीट कर धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, “भारत और फ्रांस… एक ऐसा बंधन है जो समय से परे है, हमारे साझा मूल्यों में प्रतिध्वनित होता है और हमारे सामूहिक सपनों को प्रज्वलित करता है। मैं फ्रांस की अपनी हालिया यात्रा को हमेशा याद रखूंगा। धन्यवाद मेरे मित्र, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों।”

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने पीएम मोदी के साथ बिताए पलों के एक विडिओ को डालते हुए लिखा,”भारत के लोगों के लिए, विश्वास और मित्रता…।”

PM मोदी फ्रांस के राष्ट्रीय दिवस समारोह में हुए थे शामिल
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की ‘‘सफल” यात्रा के बाद शनिवार को स्वदेश लौट आए। मोदी फ्रांस के राष्ट्रीय दिवस समारोह के तहत शुक्रवार को पेरिस में आयोजित बैस्टिल दिवस परेड में राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। भारत और फ्रांस की रणनीतिक साझेदारी की 25वीं वर्षगांठ के मौके पर तीनों सेनाओं के एक दल ने भी इस परेड में हिस्सा लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.