क्षैत्र से अतिक्रमण व अवैध कब्जा हटाने को लेकर गंभीर नहीं अफसर

0 4

वीएन न्यूज़ रूडकी– हालांकि दरगाह प्रबंधन समिति के द्वारा दरगाह साबिर पाक मेन गेट पर नक्कारखाने सहित कई जगहो पर दुकानों और खानगाहो पर अतिक्रमण और अवैध कब्जे को चिन्हित व रेड क्रॉस कर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की को रिपोर्ट प्रेषित की गई है। कलियर साबिर पाक दरगाह के मेन गेट के आसपास नक्कारखाना क्षैत्र से अतिक्रमण और अवैध कब्जा हटाने को लेकर अमला आला प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी अभी भी गंभीर नहीं हैं।

बता दे कि दरगाह प्रबंधक रजिया के द्वारा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की को कई बार लिखित रिपोर्ट देकर दरगाह साबिर पाक नक्कारखाना क्षेत्र के अलावा अन्य कई क्षेत्रों से अतिक्रमण और अवैध कब्जे हटाने को लेकर लगातार पत्राचार किया जा रहा है लेकिन शायद दबे कुचले और मजलूम लोगों पर बुलडोजर चला कर अतिक्रमण हटाते हुए प्रशासनिक अमला खुद की पीठ थपथपा रहा है। तो वही शायद दरगाह साबिर पाक के मेन गेट पर अतिक्रमण और अवैध कब्जे को लेकर प्रशासनिक अमला रसूखदार लोगों के सामने शायद नतमस्तक होता नजर आ रहा है और कार्य वाही को केवल कागजों पर ही निस्तारित कर कोरम पूरा करने का काम कर रहे हैं।

दरगाह की भूमि और अन्य जगहों को अतिक्रमण व कब्जा मुक्त कराने के लिए दरगाह प्रबंधक की ओर से कई बार ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की को लिखित रिपोर्ट प्रेषित की गई है लेकिन आला प्रशासनिक अमला और राजस्व विभाग के अधिकारियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.