काशीपुर:रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर ने आरओबी का किया निरीक्षण

0 9

काशीपुर:नगर क्षेत्र में बन रहे फ्लाईओवर को लेकर आज हर नागरिक के मन में यह सवाल है कि आखिर कब पूरा होगा इसका निर्माण? यहां तक कि अब जनप्रतिनिधि भी फ्लाईओवर निर्माण में देरी से आजिज आ चुके हैं। पिछले दिनों भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा व अन्य जनप्रतिनिधियों ने दीपक बिल्डर्स के साथ एक ओपन बैठक कर निर्माण पूरा होने की तारीख मांगी थी।

 

लेकिन दीपक बिल्डर्स के प्रतिनिधि अजय शर्मा ने अपनी तरफ से कोई तारीख नहीं दी अलबत्ता राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिशासी अभियंता से विधायक की फोन पर वार्ता करा दी और अधिशासी अभियंता ने दो माह यानि 20 अगस्त तक की तारीख तक काम पूरा होने का भरोसा दिलाया। अब आज एक बार फिर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर अपनी टीम के साथ फ्लाईओवर निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने फ्लाई ओवर का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों को अपनी ओर से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि बाद में आपको पता चल जायेगा। हम अपने विभाग के पीआरओ को बता देंगे और आप उनसे जानकारी ले सकते हैं।

 

 

अभी हम कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। उधर दीपक बिल्डर्स की ओर वहां जे एस मठारू और अजय शर्मा मौजूद रहे। अजय शर्मा ने बताया कि स्थानीय रेलवे अधिकारियों का उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है। हालांकि बरेली और गोरखपुर के रेल अधिकारियों के पास काम ज्यादा होने की वजह से यहां के कुछ काम समय पर नहीं हो पा रहे हैं। बहरहाल रेलवे व एन एच के अधिकारियों का समन्वय अगर ठीक रहा तो फ्लाईओवर का निर्माण जल्द हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.