प्रेमी नसरुल्ला के प्यार में पाकिस्तान पहुंची भारत की अंजू, प्यार को लेकर किया बड़ा खुलासा..

0 144

प्यार के खुमार में सरहदें पार करने का सिलसिला अभी भी जारी है। न जाने अभी भी सीमा हैदर जैसी कितनी सीमाएं अपनी सीमा को लांघकर इधर से उधर जा रही है। पहले तो पाकिस्तान और नेपाल से महिलाएं अपने आशिक के लिए भारत आ जा रही थी। लेकिन अब एक हिंदु्स्तानी महिला अपनी आशिकी के चक्कर में पाकिस्तान जा पहुंची है। अंजू फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी नागरिक के प्यार में पड़ गई। और फिर नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति के प्यार में अंजू पाकिस्तान सीमा को पार करते हुए लाहौर से ख़ैबर-पख़्तूनख़्वा जा पहुंची। ये आशिकी का बुखार अंजू के सिर पर इस तरीके से चढ़ा कि न उसने अपने परिवार वालों के बारे में सोचा, न ही अपने मासूम बच्चों का ख्याल आया। सोशल मीडिया पर दोस्ती क्या हो गई। अंजू अपने घर-परिवार, दोस्त, रिश्तेदार सभी को बुला बैठीं।

बता दें कि 35 साल की अंजू पहले से ही शादीशुदा है। और वो राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद के साथ रहा करती थी। अंजू मूल रुप से यूपी की रहने वाली है। और उसका प्रेमी ख़ैबर-पख़्तूनख़्वा का रहने वाला है। 4 साल पहले सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती हुई और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा है।जब उसके पति को इसके बारे में पता चला कि तो वो बिल्कुल ही चौक गया। और हैरत में आ गया। मानों उसके पैरों तले जमीन ही निकल गई।

वहीं अंजू के सरहद पार करके जाने के मामले में उसके पति अरविंद का कहना है कि उसे व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए उसकी पत्नी से बात हो रही थी। पत्नी उसे जयपुर के घूमने का बोलकर निकली थी और ये भी कहा था कि वो अपने ऑफिस वालों के साथ जा रही है, लेकिन एक दिन कॉलिंग के जरिए उसने पाकिस्तान जाने की बात कहीं। साथ ही अंजू ने अपने पति से ये भी कहा कि दो से तीन दिन में भारत लौट आएगी।

बता दें कि राजस्थान के भिवाड़ी की होंडा एजेंसी में अंजू कार्यरत है। जानकारी मिली है कि जिले की माधौगढ़ तहसील के कैलोर ग्राम से उसका पासपोर्ट स्वीकृत हुआ था। वहीं अंजू का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अंजू कहते हुए नजर आ रही हैं कि वो बिल्कुल ठीक है और जल्द ही भारत लौंटेगी।इसी के साथ उन्होंने अपील की इस मामले में उनके परिवार वालों और बच्चों को परेशान न किया जाए। खैर अंजू ने बकायदा कानूनी तरीके से पासपोर्ट और वीजा के साथ पाकिस्तान में प्रवेश लिया है। साथ ही इस मामले में सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से भी अलग-अलग रिएक्शन आ रहे है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.