एलोन मस्क ने किया बड़ा ऐलान ट्वीटर की ब्लू चिड़िया को एक्स ने किया रीप्लेस

0 23

ट्विटर पर अब बहुत जल्द बड़ा बदलाव होने वाला है. आपको बता दे की अब ट्विटर के लोगो से ब्लू चिड़िया को रिमूव किया जा सकता है. ट्विटर के मालिक एलोन मस्क ने रविवार को ट्वीट करके जानकर दी.ट्विटर इंक के मालिक एलोन मस्क ने रविवार को संकेत दिया कि वह सोशल मीडिया कंपनी को रीब्रांडिंग के साथ एक नई दिशा में ले जाने के लिए और अधिक प्रयास करेंगे, जो विज्ञापनदाताओं के लौटने में धीमी गति को स्वीकार करने के बाद इसके प्रसिद्ध ब्लू बर्ड लोगो को एक्स से बदल देगा.

 

आपको बता दे की यह बदलाव, जो रविवार शाम को वेबसाइट पर स्पष्ट नहीं था, मस्क के हालिया स्वीकारोक्ति के बाद हुआ कि विज्ञापन राजस्व पहले की तुलना में लगभग आधा रह गया है। और उसके परिणामस्वरूप तथा भारी कर्ज़ के बोझ के कारण ट्विटर का नकदी प्रवाह नकारात्मक हो गया है.

 

 

आपको बता दे की ट्विटर पर यह अब तक का सबसे बड़ा बदलाव कहा जा सकता है. हालांकि मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है, तब से लेकर अब तक इस प्लेटफॉर्म में कई बदलाव हो चुके है. बताते चले की ट्विटर अब एक स्वंतत्र कंपनी नहीं है, क्योंकि इसको X Corp के साथ मिला दिया है.अब ट्विटर पर चिड़िया की जगह एक्स ने ले ली है खबर लिखे जाने के समय तक ट्विटर पर ब्लू बर्ड की जगह ब्लैक एक्स ने ले ली है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.