तेरे लिए जान भी दे दूंगा’: रेलिंग पर खड़े होकर जताया प्यार, प्रेमिका ने दे दिया धक्का, नदी में गिरा प्रेमी

0 166

शाहजहांपुर :शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका के सामने नदी में कूदने का ड्रामा करना युवक को भारी पड़ गया। प्रेमिका ने मजाक में प्रेमी को धक्का दे दिया। पुल से नीचे नदी में गिरे युवक को आसपास के लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। युवक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। प्रेमिका और उसकी बहन को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मामला शनिवार सुबह करीब नौ बजे कोलाघाट पुल का है। मिर्जापुर क्षेत्र के ग्राम उदयपुर भूड़ा की एक युवती अपनी बहन के मंगेतर के साथ बाइक से जलालाबाद जा रही थी। कोलाघाट पुल पर जलालाबाद के मालूपुर गांव का रहने वाला युवती का प्रेमी मिला। प्रेमी युवक शादीशुदा है। पुल पर खड़े होकर तीनों लोग कुछ बातचीत कर रहे थे।

प्रेमी बोला- मैं तेरे लिए जान दे दूंगा 

प्रेमी ने प्रेमिका से कहा कि वह उसके लिए रामगंगा में कूदकर जान दे देगा। ऐसा कहते हुए वह पुल की रेलिंग पर चढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक को ड्रामा करते देखकर युवती ने उसे धक्का दे दिया। प्रेमी युवक पुल से सीधा नदी में जाकर गिरा। प्रेमी को नदी में डूबता देख प्रेमिका ने शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग जुट गए। कुछ लोगों ने उसे नदी में कूदकर बचा लिया।

सूचना पर पहुंची थाना मिर्जापुर पुलिस रामगंगा में गिरे युवक को सीएचसी जरीनपुर लेकर आई। यहां से उसे फर्रुखाबाद के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। युवती और उसकी बहन के मंगेतर को मिर्जापुर थाने की पुलिस अपने साथ थाने ले आई। इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि धक्का देने वाली युवती का कहना था कि वे दोनों मजाक कर रहे थे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.