पुलभट्टा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर हुआ भीषण हादसा

0 39

वीएन न्यूज़, किच्छा- उधम सिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहा सैकड़ों कुंटल रेता से भरा 16 टायर का डंपर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के बीच पलट गया। ट्रक की चपेट में आकर एक आल्टो कार तथा मोटर साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और खनन सामग्री के नीचे दबे लोगों की खोजबीन शुरू कर दी । पुलभट्टा थाना अंतर्गत बरा चौकी क्षेत्र में सितारगंज की तरफ जा रहा 16 टायर डंपर ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के बीच पलट गया। इस दौरान ट्रक में भरा रेता बजरी सड़क पर फैल गया। ट्रक पलटने के दौरान एक अल्टो कार तथा एक मोटर साइकिल ट्रक के नीचे दब गई।

इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक के नीचे अन्य कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर किच्छा कोतवाली एवं पुलभट्टा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और बड़ी क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा करने के प्रयास शुरू कर दिए। फिलहाल पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। घटना में घायल 3 लोगों को किच्छा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.