डंपर और बाइक की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जला बाइक सवार बाइक भी जलकर खाक…

0 54

उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा से दिल दहला देने वाली तस्वीर निकल के सामने आ रही है.. डंपर और बाइक की जोरदार भिड़ंत से जिंदा जला बाइक सवार और बाइक भी जलकर हुई खाक..

 

आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलवई रोड का है. अनियंत्रित डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद बाइक सवार शख्स बाइक समेत घिसटता हुआ दूर जा गिरा। इस दौरान बाइक में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते बाइक में लग गई आग से घायल बाइक सवार युवक भी आग की चपेट में आने से पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

 

अनियंत्रित डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद बाइक सवार शख्स बाइक समेत घिसटता हुआ दूर जा गिरा। इस दौरान बाइक में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते बाइक में लग गई आग से घायल बाइक सवार युवक भी आग की चपेट में आने से पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

 

 

मामले की सूचना लगते ही पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी और अग्निशमन विभाग के दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए।
लेकिन तब तक बाइक खाक और बाइक सवार जलकर राख हो चुके थे

 

फिर भी बाइक में लगी भीषण आग को दमकल कर्मियों के द्वारा काफी देर तक बुझाया गया
इस बाबत पुलिस अधीक्षक महोबा अपर्णा गुप्ता ने मौके पर जानकारी देते हुए बताया सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे हैं और अग्निशमन विभाग के अधिकारी और कर्मी भी दमकल वाहन लेकर यहां पहुंचे गए । मौके पर बाइक सवार और बाइक दोनों बुरी तरह जलकर राख हो गए वही दुर्घटना करने वाला डंपर चालक तो मौके से फरार हो गया लेकिन डंपर पुलिस की सुपुर्दगी में है ।
पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि शीघ्र ही पुलिस टीमों के द्वारा दबिश देकर दुर्घटना करने वाले डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आगे मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी l

 

वहीं दुर्घटना का शिकार हुए मृतक बाइक सवार का नाम विजय उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम किडारी जनपद महोबा बताया गया खाक.. आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलवई रोड का है. अनियंत्रित डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद बाइक सवार शख्स बाइक समेत घिसटता हुआ दूर जा गिरा। इस दौरान बाइक में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते बाइक में लग गई आग से घायल बाइक सवार युवक भी आग की चपेट में आने से पूरी तरह जलकर खाक हो गया।9 वर्ष निवासी ग्राम किडारी जनपद महोबा बताया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.