सामूहिक दुष्कर्म:किशोरी को घर से उठा ले गए दबंग,हाथ-मुंह बांधकर रातभर निकाली हवस..फिर सुबह इस हाल में मिली देखकर कांप गए परिजन

0 111

  एटा :  उत्तर प्रदेश के एटा में कुछ दबंग आधी रात को किशोरी को घर से उठा ले गए। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। रात भर बंधक बनाए रखा और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते रहे। सुबह किशोरी को छोड़ा तब वह किसी तरह घर पहुंची। परिजन को आपबीती बताई। बात सुनकर परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

घटना बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग उसकी 14 वर्षीय बेटी को बुधवार की रात करीब 12 बजे घर से उठा ले गए। उस समय घर के सभी लोग सो रहे थे। करीब एक बजे के आसपास उसी मां की नींद खुली तो बेटी गायब थी। परेशान होकर घर के लोग उसे पूरे गांव में खोजते रहे लेकिन कोई पता नहीं चला।

बताया कि आरोपी उसे अपने घर ले गए। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद मुंह और आंखें बंद करके उसके कमरे में फेंक दिया। बेटी के हाथ भी बांध दिए थे। रात भर उसका शोषण करते रहे। सुबह बेटी की खोज हम लोग कर रहे थे। मामला बढ़ न जाए इसलिए सुबह उसे छोड़ दिया। इसके बाद बदहवास स्थिति में बेटी घर पहुंची। उसने आपबीती बताई। तब हम लोगों को सच्चाई पता चली।

इसके बाद घर वालों ने 112 नंबर पर फोन करके घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन से बात करके घटना की जानकारी ली। इसके बाद किशोरी अपनी मां के साथ थाने पहुंची और आपबीती बताई। थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.