लिव-इन पार्टनर से क्रूरता…दरिंदगी! कटर से शव के टुकड़े किए और कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया

0 378

मुंबई,रिंकी सिंह: मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 56 साल के शख्स ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही अपनी रूम पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या में प्रयुक्त सभी सामग्री जब्त कर ली गई है।

 

 

यह घटना मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 में हुई है। जहां 56 साल के मनोज साने और उसकी रूम पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य एक साथ रहते थे। यह कपल पिछले तीन साल से यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। बुधवार (7 जून) को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तभी उन्होने इसकी सूचना नयानगर पुलिस थाने को दी।

 

 

आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। जानकारी के मुताबिक इन टुकड़ों को कटर मशीन से काटा गया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

दूसरे से अफेयर का था शक
सूत्रों के मुताबिक आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है और इसलिए पिछले 3-4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। मृतका सरस्वती वैद्य ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जान ले ली थी।

 

इस डर से कि पुलिस उसे उसकी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराएगी, आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने का मंसूबा बना लिया और यह इतना भयानक था कि यह मानवता के लिए बेहद ही शर्मिंदगी भरा था।

 

ऐसे लगाया शव को ठिकाने
जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए थे। फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था। सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था। वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था।

 

 

पुलिस ने घर से हत्या में प्रयुक्त घरेलू सामान सहित शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की आधिकारिक जानकारी देने से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और आरोपी से पूछताछ पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

 

बिना शादी 3 साल से रह रहे थे साथ
जानकारी क मुताबिक, महिला की उम्र करीब 32 साल थी। वह 56 साल के शख्स के साथ लिव-इन में रहती थी। 3 साल से दोनों लिव-इन रिलेशन में रहते थे। 4 जून को महिला की हत्या होने की आशंका है। हालांकि, हत्या की वजह साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

 

ऐसे हुआ मामले का भंडाफोड़
बता दें कि मुंबई से सटे मीरा रोड स्थित गीता कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में बीती शाम तकरीबन 8 बजे सोसाइटी की एक बिल्डिंग के सातवें मंजिल के फ्लैट से महिला की लाश के कई टुकड़ों में पुलिस ने बरामद किए। रेसिडेंट्स की तरफ से शिकायत मिली थी कि फ्लैट से दुर्गंध आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.