सीएम धामी अचानक पहुंचे रजिस्ट्रार कार्यालय ,जमीनों में हेराफेरी मामले में जिलाधिकारी को हिदायत…..

0 24

देहरादून :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज स्वास्थ्य चिंतन शिविर में जाने से पहले अचानक रजिस्ट्रार कार्यालय में औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां खलबली मच गई। इस दौरान मुख्यमंत्री सीधे रिकॉर्ड रूम में पहुंचे और वहां औचक निरीक्षण करने लगे जहां उन्होंने देखा कि रिकॉर्ड रूम में कई जगह सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे और साथ ही कई जगह दस्तावेजों में दीमक लग चुकी थी जिस पर मुख्यमंत्री ने कड़ी आपत्ति जाहिर की।

आपको बता दें कि बीते काफी समय से देहरादून में कई जमीनों के रिकॉर्ड में हेराफेरी की बातें सामने आ रही थी, जिस पर देहरादून जिलाधिकारी ने जांच की बात कही थी। लेकिन आज मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में जिलाधिकारी को हिदायत देते हुए कहा कि मामले की जांच की जाए और जांच पूरी होने के बाद दोषियों पर कार्रवाई होने के साथ ही रिकॉर्ड रूम में सीसीटीवी कैमरे और धीमा कर रही व्यवस्था जल्द करवाई जाए।

वही देहरादून जिलाधिकारी से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो भी निर्देश दिए हैं उनका जल्द पालन किया जाएगा और जांच पूरी होने पर दोषियों पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.