यौन शोषण के आरोपों से घिरे बृजभूषण सिंह बोले-BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझे बनाया जा रहा मोहरा, बताया साजिश के पीछे किसका है हाथ!

0 9

नई दिल्ली; यौन शोषण के आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है. मुझ पर दर्ज FIR की कॉपी नहीं मिली है. मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से ऊपर कोई नहीं हो सकता. कोर्ट का आदेश सर्वमान्य है. मुझे न्याय जरूर मिलेगा. साथ ही बृजभूषण शरण सिंह ने जांच एजेंसी पर भी भरोसा जताया. उन्होंने मांग की मैं चाहता हूं निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

बृजभूषण सिंह ने कहा फेडरेशन का कोई रोल नहीं है. पहलवानों की मांग लगातार बदल रही है. इस लिए जांच जल्द से जल्द पूरी जांच होनी चाहिए. अपने इस्तीफा को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा कोई बड़ी चीज नहीं है. मुझे और मेरे समर्थकों को न्याय मिलेगा. बृजभूषण ने कहा कि ‘सांसद मुझे जनता ने बनाया है, विनेश फोगाट ने नहीं’ उन्होंने सवाल खड़े किए कि अन्य खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न क्यों नहीं हुआ? सिर्फ एक परिवार ही आरोप क्यों लगा रहा है?

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कोर्ट जो भी निर्णय करेगी, हम उसका सम्मान करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया इस मामले में ‘इस मामले में कांग्रेस और एक उद्योगपति का हाथ है’. हरियाणा के बाकी खिलाड़ी हमारे साथ हैं. ‘BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझे मोहरा बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा पहलवान मंच पर प्रियंका, केजरीवाल को क्यों बुला रहे हैं. सिर्फ एक अखाड़ा एक परिवार ही धरना दे रहा है. हरियाणा के 90% खिलाड़ी मेरे साथ हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.